अनियंत्रित पिकअप ने 27 लोगों को रौंदा 2 की मौत

अनियंत्रित पिकअप ने 27 लोगों को रौंदा 2 की मौत
Published Date:
Friday, June 1, 2018 - 23:23

आदित्य दीक्षित

कुशीनगर जिला आज रात एक बहुत ही दर्दनाक हादसे का गवाह बना , अभी कुछ ही दिन पहले हुए दुदही हादसे से जनपदवासी उबर नहीं पाये थे कि आज कुशीनगर में स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग 28 बी पर एक अनियंत्रित पिकअप ने 27 लोगों को रौंद दिया जिसमें से 2 लोगों की घटनास्थल ओर ही मौत हो गयी ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गोरखपुर की तरफ से आ रही पिकअप हेतिमपुर से अनियंत्रित होकर लोगों को रौंदते हुए जिला मुख्यालय रविन्द्रनगर तक आयी , रविंद्रनगर में अनियंत्रित पिकअप ने 7 लोगों को कुचल दिया जिसमें 2 लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। सवाल यह उठता है कि यह पिकअप अगर हेतिमपुर से लोगों को रौंदता हुआ आ रहा था तो रास्ते मे पड़ने वाले कसया थाने की पुलिस क्या कर रही थी उसने इस पिकअप को पकड़ने की जहमत क्यों नहीं उठायी। इस हादसे के बाद रविंद्रनगर पुलिस चौकी के चौकीइंचार्ज ने ड्राईवर तथा उसके खलासी को गिरफ्तार कर लिया तथा पिकअप को हिरासत में ले लिया है।

मरने वालों में भिसवा सरकारी निवासी विनोद राय उम्र 55 , तथा बाबूलाल निवासी पकड़ी उम्र 45 वर्ष है । समाचार लिखे जाने तक घायलों में अभी किसी की पहचान नहीं हो पायी है।
घटना की सूचना मिलते ही एक कम्पनी पीएसी सहित पूरे जिले की पुलिस फोर्स को जिला अस्पताल पर तैनात कर दिया गया , समाचार लिखे जाने तक जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक जिला अस्पताल पर जमे हुए थे।

आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम●

घटना की सूचना मिलते ही भारी संख्या में ग्रामीण जुट गए और हंगामा करने लगे , और आक्रोशित ग्रामीणों ने राष्ट्रीय राजमार्ग 28 बी पर जाम लगा दिया और हंगामा करने लगे , हंगामा करने वाले ग्रामीणों को पुलिस ने लाठी भांज कर भगाया।

● कुशीनगर हादसे पर सांसद के बिगड़े बोल ●

जिस वक्त कुशीनगर हादसे के पीड़ित और आक्रोशित ग्रामीण अस्पताल पर जुट कर प्रशासन के खिलाफ हंगामा कर रहे थे , उसी समय अस्पताल पँहुचे कुशीनगर सांसद के बोल बिगड़ गये और उन्होंने कहा कि जो जहां मिल रहा है वहीं मारो मैं तुमलोगों के साथ हूँ अभी सांसद यहीं नहीं रुके जब उनसे एक आक्रोशित युवक ने तेज आवाज में बात करी तो सांसद ने उसका कॉलर पकड़ते हुए कहा कि हमसे गुंडई करोगे तो ठीक कर देंगे।