Wednesday : 24-10-18 03:48:03 AM
English Hindi

एक ही परिवार के 5 बच्चों के कुए में शव मिले, पुलिस में मचा हड़कंप

एक ही परिवार के 5 बच्चों के कुए में शव मिले, पुलिस में मचा हड़कंप
Wednesday, October 10, 2018 - 14:06
44

खंडवा/बड़वानी. जिले के चिकली में बुधवार सुबह उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक कुएं में 5 मासूम बच्चों के शव तैरते मिले। पांचों बच्चे आपस मे भाई हैं। शव मिलने के बाद से बच्चों का पिता और दोनों मां फरार है। पांच शव मिलने से पुलिस के भी हाथ पैर फूल गए और सेंधवा ग्रामीण थाने की टीम मौके पर पहुंची।

इधर सूचना के बाद एसपी विजय खत्री भी घटनास्थल पर रवाना हो गए। जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह किसी ने चिकली स्थित एक कुएं में पांच बच्चों के शव तैरते देखे। इसकी सूचना तुरंत ग्रामीण थाना सेंधवा को दी गई। पांच बच्चों के शव मिलने से पुलिस भी हरकत में आई और टीआई दिनेश चौहान सहित अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने लोगों की मदद से पांचों शव निकाले। दो मां के थे पांच बेटे शव निकालने के बाद बच्चों की पहचान चिकली निवासी भातरिया पिता चमारिया के बेटों के रूप में हुई। भातरिया महाराष्ट्र में काम करता है। बताया जाता है कि उसकी दो पत्नियां हैं। पहली पत्नी से उसके चार बेटे हैं जबकि दूसरी पत्नी से एक बेटा है।

भातरिया की पहली पत्नी पिछले एक साल से अपने मायके में रह रही है। कुछ समय पहले इन तीनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। पुलिस जब भातरिया के घर पहुंची तब न तो वह मिला और न ही उसकी दोनों पत्नी ही मिली। पुलिस तीनों की तलाश कर रही है। पुलिस भी फिलहाल कुछ बताने की स्थिति में नहीं है। पुलिस का कहना है कि जब तक परिजनों से बात नहीं हो जाती इस मामले में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

भातरिया पर जताया जा रहा है शक इधर आशंका जताई जा रही है कि भातरिया ने ही अपने पांचों बेटों की हत्या कुएं में फेंक कर की है। इसके पीछे पत्नियों से विवाद कारण बताया जा रहा है। हालांकि इसकी पुलिस ने अभी पुष्टि नहीं की है। लेकिन पुलिस किसी भी सम्भवना से इनकार भी नही कर रही है 

और पढ़ें

Add new comment