Sunday : 23-09-18 01:36:16 PM
English Hindi

BJP के शाह का आज से  तूफानी दौरा,पहले ही दिन 4 बड़े कार्यक्रम

BJP के शाह का आज से  तूफानी दौरा,पहले ही दिन 4 बड़े कार्यक्रम
Tuesday, September 11, 2018 - 11:31
81

जयपुर :  राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी सुप्रीमो अमित शाह पार्टी कार्यकर्ताओं में जान फूंकने और जीत सुनिश्चित करने के इरादे से एक के बाद एक 41 रैलियां करने वाले हैं. आज से शाह राजस्थान में अपने इस चुनावी अभियान का आगाज जयपुर से करेंगे. पहले ही दिन शाह यहां चार बड़े कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. इसके बाद वे 4 अक्टूबर तक 23 दिनों में प्रदेश के सभी संभागों की बैठकों के जरिए पूरा राजस्थान कवर करने वाले हैं.
जयपुर आने पर एयरपोर्ट पर शाह का जोरदार स्वागत किया जाएगा. राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे को देखते हुए बीजेपी तैयारियों में जुट गई है. इस सिलसिले में बीजेपी मुख्यालय पर जयपुर संभाग के तीन जिलों के भाजपा पदाधिकारियों की बैठक में तैयारियों का जायजा लिया गया.भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी ने बताया की अमित शाह 11 सितंबर को जयपुर आएंगे. यहां शाह गणेश मंदिर जाकर दर्शन करेंगे.

शाह के जयपुर आने पर पार्टी की ओर से चार बड़े आयोजन किए जाएंगे. इसके लिए प्रदेश भाजपा की ओर से दो कार्यक्रम स्थल देखे गए हैं. इसमें एसएमएस इंवेस्टमेंट ग्राउण्ड पर भाजपा के शक्ति केन्द्रों के पदाधिकारियों और प्रदेश के नगर निकायों के जनप्रतिनिधियों के सम्मेलन होंगे. बिड़ला सभागार में भाजपा सहकारिता प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों और प्रबुद्धजनों के सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा.