1/5/2019 6:12:50 PM

आरपीएससी की स्कूल व्याख्याता भर्ती परीक्षाएं हुई स्थगित

स्टेट डेस्क। प्रदेश के शिक्षा मंत्री श्री गोविन्द सिंह डोटासरा की अध्यक्षता में हुई एक उच्च स्तरीय बैठक में अभ्यर्थियों के हितों को ध्यान में रखते हुए कुछ बड़े फैसले लिए गए। मंत्री ने राजस्थान लोक सेवा आयोग की स्कूल व्याख्याता भर्ती परीक्षाओं को स्थगित कर दिया हैं। साथ ही इन परीक्षाओं को नई तिथियों पर आयोजित करवाने के निर्देश दिए गए हैं। इस बाबत शिक्षा मंत्री ने शुक्रवार को राजस्थान लोक सेवा आयोग को पत्र लिखा। 

पत्नी ने पति को नग्न अवस्था में बाहर फेंका और जला दिया

डोटासरा ने बताया कि, स्कूल व्याख्याता भर्ती की इन परीक्षाओं को स्थगित करने के लिए बड़ी संख्या में राज्य भर से अभ्यर्थी मांग कर रहे थे। उन्होंने कहा कि, 
अभ्यर्थियों की मांग पर सहानुभूतिपूर्वक विचार करने और परीक्षाओं से संबंधित सभी पक्षों पर व्यापक विमर्श और चर्चा करने के बाद एक उच्च स्तरीय बैठक में व्यापक छात्र हितों में इन्हें स्थगित करने के लिए राजस्थान लोक सेवा आयोग को पत्र लिखने के लिए कहा गया है। 

जैसलमेर कलेक्टर ने लिया शहर की सफाई व्यवस्था का जायज़ा

श्री डोटासरा की पहल पर राज्य सरकार की ओर से प्रमुख शासन सचिव श्री भास्कर ए. सावंत ने राजस्थान लोक सेवा आयोग को यह परीक्षाएं स्थगित कर नई तिथियां जारी करने के लिए पत्र लिख सकारात्मक विचार करने के लिए कहा है।