1/7/2019 3:36:33 PM

पांच नर कंकाल की खोपड़ियां मिलने से फैली सनसनी

बाली, पाली। जीवन्द कला में श्मसान घाट की दीवार पर पांच नर कंकाल की खोपड़ियां मिली हैं। जिसकी वजह से आसपास के इलाके में सनसनी फ़ैल गई हैं और लोगों में दहशत का माहौल हैं। नरकंकालों की खोपड़ियों को सबसे पहले गांव की दो बुजुर्ग महिलाओं ने देखा। उसके बाद सभी ग्रामीणों को इसके बारे में जानकारी दी गई। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने देखा कि, ये सभी नर कंकाल सिर दीवार पर एक कतार में रखे हुए थे। 

परिवहन मंत्री की दरियादिली, घायल को पहुंचाया अस्पताल

स्तिथि को देखकर सवाल ये उठता है कि श्मसान में कोई भी कब्र खोदी हुई नही दिखाई दे रही हैं। जिससे ये कहा जा सके कि, कंकाल आए तो आखिर कहाँ से आये। इन खोपड़ियों को सबसे पहले बुजुर्ग महिला कंकु देवी ने देखा। कंकु देवी हर शाम चिड़ियों को चुग्गा देने जाती है। इस महिला ने ही ग्रामीणों को नरकंकालों की खोपड़ियों के बारे में जानकारी दी। सूचना मिलते ही नाडोल चौकी से चौकी इंचार्ज कमल सिंह मौका मुयायना करने पहुंचे। 

आरपीएससी की स्कूल व्याख्याता भर्ती परीक्षाएं हुई स्थगित

पुलिस ने नर कंकाल की खोपड़ियों को फोरंसिक जांच के लिए भेज दिया है। लेकिन सभी के मन में ये सवाल अब भी उठ रहा हैं कि, आखिर ये खोपड़ियां आयी कहाँ से। मामले की सच्चाई सामने नहीं आने की वजह से गाँव के लोगों में डर का माहौल बना हुआ हैं। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी हैं। पुलिस जांच के बाद ही अब पांचो नर कंकाल खोपड़ियों के बारे में स्पष्ट हो सकेगा कि ये असली हैं या नकली।