1/9/2019 12:37:33 PM

भाभी के साथ बाइक से गांव लौट रहे छात्र की सरेआम हत्या

क्राइम डेस्क। उत्तरप्रदेश के मथुरा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। मंगलवार रात करीब साढ़े नौ बजे राया थाना क्षेत्र में एक बाइक सवार छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक छात्र अपनी भाभी के साथ गांव लौट रहा था। मृतक छात्र की पहचान राया थाना क्षेत्र के गांव केहरी गढ़ी निवासी 20 वर्षीय योगेश के रूप में हुई हैं। वह अपनी बुआ के बेटे की पत्नी संगीता के साथ बाइक से गांव लौट रहा था।

गाँव के ही तीन युवको ने मिल किशोरी के साथ किया दुष्कर्म

उसी दैरान छात्र राया से मांट को जाने वाले मार्ग पर झंडीपुर के पास पहुंचा ही था कि, उसके पीछे कुछ बाइक सवार बदमाश लग गए। बदमाशों के इरादे को भांपकर योगेश ने अपनी बाइक की स्पीड को तेज कर लिया, लेकिन थोड़ी दूर पर बदमाशों ने उसे लूटपाट के इरादे से रोक लिया। योगेश ने बदमाशों का विरोध किया, जिपर बदमाशों ने उसके माथे से सटाकर गोली मार दी। गोली लगने से योगेश की मौके पर ही मौत हो गई। 

पत्नी ने पति को नग्न अवस्था में बाहर फेंका और जला दिया

फायरिंग की आवाज सुनकर आस-पास के ग्रामीण इकट्ठे हो गए और बाइक लेकर भाग रहे तीनों बदमाशों को धर-दबोचा। जिक्से बाद ग्रामीणों ने उनकी जमकर धुनाई की और अधमरा कर दिया। घटना की सूचना लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची। 

चाकूबाजी के दौरान हुई एक व्यक्ति की मौत

सभी घायल बदमाशों को  जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। अस्पताल में तीनों बदमाशों की हालत गंभीर हैं। उनकी पहचान सोनू निवासी शिवनगर कालोनी यमुनापार, अमर सिंह उर्फ अन्नु हरिया की गढ़ी राया और छोटू निवासी शिवनगर लक्ष्मीनगर के रूप में हुई हैं।