Wednesday : 24-10-18 04:04:01 AM
English Hindi

Asia Cup Ind VS Pak live: पाक ने खोये 7 विकेट, स्कोर 33 ओवर में 121 रन 

Asia Cup Ind VS Pak live: पाक ने खोये 7 विकेट, स्कोर 33 ओवर में 121 रन 
Wednesday, September 19, 2018 - 19:24
56

नई दिल्ली। एशिया कप 2018 क्रिकेट टूर्नामेंट में आज भारत और पाकिस्तान ग्रुप ए के लीग मैच में आमने सामने हैं। पाकिस्तान ने टॉस जीता और कप्तान सरफराज अहमद ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। पाक के दोनों ओपनरों को भुवनेश्वर ने सस्ते में आउट किया। फिर कुलदीप यादव ने बाबर आजम को 47 रन पर बोल्ड कर लंबी साझेदारी को तोड़ा। इसके बाद केदार जाधव ने कप्तान सरफराज को निपटाया। पाकिस्तान ने 33 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 121 रन बना लिए है 

इससे पहले मैच के तीसरे ओवर में ही पाक को तगड़ा झटका देते हुए इमाम उल हक को आउट किया और फिर भारत के खिलाफ पिछले मुकाबले में शतक लगाने वाले खतरनाक फखर जमां को भी पवेलियन की राह दिखाई। बाबर आजम और शोएब मलिक क्रीज पर खेल रहे हैं।

भारत के प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव किए गए हैं। शार्दुल ठाकुर और खलील अहमद की जगह जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या को प्लेइंग इलेवन में वापस बुलाया गया है। वहीं पाकिस्तान के प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं है। भारत और पाकिस्तान की टीमें ग्रुप-ए के अपने-अपने पहले मैच जीत चुकी हैं। पाकिस्तान ने हांगकांग को आठ विकेट से हराया था, जबकि भारत ने कल ही हुए मैच में हांगकांग के खिलाफ 26 रनों से जीत दर्ज की थी। इस तरह से दोनों टीमें सुपर फोर में पहुंच चुकी हैं और 23 सितंबर को एक बार फिर आमने सामने होंगी। 

और पढ़ें

Add new comment