Wednesday : 24-10-18 04:41:49 AM
English Hindi

मीडिया बैडमिंटन लीग के विजेताओं को अवार्ड

मीडिया बैडमिंटन लीग के विजेताओं को अवार्ड
Monday, October 8, 2018 - 13:21
35

जयपुर :  एसएमएस स्टेडियम में आयोजित मीडिया बैडमिंटन लीग-2018 का पुरस्कार वितरण समारोह रविवार को यहां पिंकसिटी प्रेस क्लब में आयोजित हुआ।जयपुर सांसद रामचरण बोहरा, प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता व जयपुर शहर अध्यक्ष प्रताप सिंह खाचरियावास, बैडमिंटन लीग के संयोजक मुकेश मीना, देहात कांग्रेस सचिव डॉ. नाथूलाल मीना व समाजसेवी हुकुम सिंह आकड़़ावास ने विजेताओं को अवार्ड स्वरूप ट्राफी एवं प्रशस्ति पत्र देकर नवाजा गया। 

बैडमिंटन लीग के संयोजक मुकेश मीणा ने बताया कि टूर्नामेंट में महिला सिंगल में नेहा भंडारी को विजेता और सुनीता गौड को उप विजेता, पुरूप सिंगल मुकाबले में अलोक तिवाड़ी को विजेता व धीरज सेठ को उपविजेता तथा डबल्स में महिला युगल में नेहा भंडारी व सुनीता गौड़ की जोड़ी को विजेता और स्वीटी शर्मा और महिला मंत्री को उप विजेता खिताब दिया गया। इसी प्रकार पुरूष वर्ग में आलोक तिवाड़ी और धीरज सेठ की जोड़ी विजेता और शशि मोहन शर्मा और आशीष तिवाड़ी की जोड़ी को उप विजेता का अवार्ड  दिया गया। कार्यक्रम के दौरान टूर्नामेंट में भाग लेने वाले करीब 85 प्रिंट व इलेक्ट्रोनिक मीडिया के पत्रकारों को मोमेंटो और प्रशस्ति पत्र देकर उत्साहवर्धन किया।

इस अवसर पर मुकेश मीणा ने टूर्नामेंट को सफल बनाने के लिए सभी पत्रकारों को आभार जताते हुए बैडमिंटन लीग हर वर्ष कराने की घोषणा की। उन्होंने पत्रकारों के लिए अन्य खेलों के आयोजन की जरूरत भी बताई। 

लोकतंत्र में मीडिया की भूमिका महत्वपूर्ण:बोहरा
इस अवसर पर सांसद रामचरण बोहरा ने मीडिया बैडमिंटन के आयोजन को सराहते हुए कहा कि लोकतंत्र में मीडिया की भूमिका बड़ी महत्वपूर्ण है। उन्होंने निष्पक्ष पत्रकारिता की उम्मीद जताई। 

कांग्रेस की सरकार में होगा पत्रकारों की समस्या का समाधान: खाचरियावास
प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में पत्रकारों की भागीदारी होगी। पत्रकारों की समस्या का समाधान किया जाएगा। चुनावों में सभी से कांग्रेस का साथ देने की अपील की।

और पढ़ें

Add new comment