अलवर गोलीकांड : हरियाणा की चीकू गैंग ने रची थी पालिका उपाध्यक्ष राकेश को मारने की साजिश

अलवर गोलीकांड : हरियाणा की चीकू गैंग ने रची थी पालिका उपाध्यक्ष राकेश को मारने की साजिश
Published Date:
Friday, June 29, 2018 - 14:00

बहरोड़ /अलवर। नगर पालिका उपाध्यक्ष राकेश शर्मा की हत्या के मामले में हरियाणा की चीकू गैंग का नाम सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि जमीन के अवैध कब्जे से जुड़े मामले में राकेश की हत्या की गई थी।पुलिस इस मामले की बारीकी से जांच कर रही है। राकेश की हत्या के लिए साजिश पिछले दो महीने से रची जा रही थी। साथ ही चीकू गैंग का सरगना विकास उर्फ मुन्ना उर्फ चीकू इसके लिए करीब 25 दिन पहले बहरोड़ भी आया था। यह मामला जमीन के अवैध कब्जे से जुड़ा है। मृतक राकेश को कई दिनों से मारने की धमकियां भी मिल रही थी। लेकिन उसने इन्हें गंभीरता से नहीं लिया था और नतीजतन उसकी हत्या कर दी गई।

गौरतलब है कि बहरोड़ में सोमवार रात पालिका उपाध्यक्ष राकेश शर्मा एक शादी समारोह में गया था। तभी दो हथियारबंद बदमाश आए और राकेश की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी आसानी से वहां से भाग निकले थे। राकेश शर्मा प्रोपर्टी डीलिंग के कारोबार से जुड़ा हुआ था। नगर पालिका उपाध्यक्ष होने के चलते उसने अवैध कॉलोनियों और सड़कों पर आपत्ति जताई थी। जिसके चलते राकेश चीकू गैंग के निशाने पर आ गया था।

आपको बता दें कि इससे पहले बहरोड़ में साल 2014 में भी पार्षद त्रिलोक यादव की हत्या हुई थी।
रिसोर्ट मैनेजमेंट भी शक के दायरे में राकेश की हत्या को चार दिन बीत चुके हैं। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। पुलिस ने शादी समारोह में मौजूद कई लोगों से पूछताछ की। हालांकि वारदात के दौरान रिसोर्ट में लगे सभी सीसीटीवी कैमरे बंद थे। जिससे आरोपियों के फुटेज सामने नहीं आ पाए हैं। इससे रिसोर्ट मैनेजमेंट को भी शक के दायरे में रखा जा रहा है।