Wednesday : 24-10-18 04:16:06 AM
English Hindi

सिनेपोलिस इण्डिया को एंटरटेनमेन्ट कैटेगरी में मिला ‘‘मोस्ट अडमायर्ड इनोवेटिव रीटेलर ऑफ द ईयर’ का पुरस्कार

सिनेपोलिस इण्डिया को एंटरटेनमेन्ट कैटेगरी में मिला ‘‘मोस्ट अडमायर्ड इनोवेटिव रीटेलर ऑफ द ईयर’ का पुरस्कार
Friday, October 5, 2018 - 11:21
20

नई दिल्ली: भारत के पहले इंटरनेशनल और दुनिया के दूसरे सबसे बड़े मुवी थिएटर सर्किट सिनेपोलिस को मुंबई में आयोजित आईआरएफ 2018 के दौरान ‘इमेजेज़ मोस्ट अडमायर्ड इनोवेटिव रीटेलरः एंटरटेनमेन्ट’ के पुरस्कार से सम्मानित किया गया। यह सिनेपोलिस द्वारा हासिल की गई एक और उपलब्धि है, जो भारत के विकास की कहानी के प्रति ब्राण्ड की प्रतिबद्धता की पुष्टि करती है।

सिनेपोलिस दुनिया का पहला सिनेमा था जो लक्ज़री मुवी थिएटर की अवधारणा में अग्रणी रहा। इसने सबसे पहले 1999 में मैक्सिको सिटी में लक्ज़री थिएटर अनुभव प्रदान किया। 2009 में भारतीय बाज़ार में प्रवेश के बाद से सिनेपोलिस ने भारत में फिल्म देखने के अनुभव को पूरी तरह से बदल डाला है। भारतीय सिनेमा उद्योग में बदलाव लाते हुए सिनेपोलिस ने पुणे में भारत का पहला वायरलैस वीआर गेमिंग ज़ोन लॉन्च किया, इसी तरह बैंगलोर में भारत का सबसे आधुनिक डिजिटल सिनेमा लेज़र प्रोजेक्टर 460 लॉन्च किया गया। सिनेपोलिस अपने उपभोक्ताओं को सिनेमा का शानदार अनुभव प्रदान करने के लिए प्रयासरत रहा है। पुणे में यह भारत के सबसे बड़े मेगाप्लेक्स- 15 स्क्रीन वाले मल्टीप्लेक्स का संचालन करता है। इसके अलावा सिनेपोलिस ने देश के सिनेमा उद्योग में क्रान्तिकारी अवधारणाएं पेश की हैं।

भारत में फिल्म एवं मनोरंजन जगत में अग्रणी सिनेपोलिस अपनी आधुनिक तकनीकों और उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान के लिए कई पुरस्कार जीत चुका है। आईकोनिक पॉपकोर्न डे का आयोजन हो या इसके इन-हाउस गॉरमे कैफे- कॉफी ट्री में सेलेब्रिटी शेफ के साथ मास्टर क्लास का आयोजन, सिनेपोलिस हमेशा से अपने दायरे से बाहर जाकर उपभोक्ताओं को मनोरंजन का शानदार अनुभव प्रदान करता रहा है।

ज़ेवियर सोटोमेयर, मैनेजिंग डायरेक्टर,सिनेपोलिस एशिया ने कहा, ‘‘इस प्रतिष्ठित पुरस्कार को प्राप्त करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। मैं भारत में अपने उपभोक्ताओं के प्रति आभारी हूँ, जिन्होंने हमें मोस्ट अडमायर्ड एंटरटेनमेन्ट डेस्टिनेशन के रूप में चुना है। हम आधुनिक तकनीकों के साथ फिल्म प्रेमियों को बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के लिए प्रयासरत रहे हैं। आने वाले समय में हम सिनेमा उद्योग में नए बेंचमार्क स्थापित करते रहेंगे और उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ सेवाओं का अनुभव प्रदान करते रहेंगे।’’

इस मौके पर देवांग संपत, डायरेक्टर-स्ट्रैटेजिक इनीशिएटिव्स, सिनेपोलिस इण्डिया ने कहा, ‘‘हमें खुशी है कि हमें इमेज़ेज़ मोस्ट अडमायर्ड इनोवेटिव रीटेलर ऑफ द ईयरः एंटरटेनमेन्ट 2018 के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। यह पुरस्कार हमारे लिए खास है क्योंकि यह भारत के थिएटर कारोबार में हमारे प्रयासों की पुष्टि करता है। मैं जूरी के प्रति आभारी हूँ जिन्होंने हमारे प्रयासों को पहचाना है। आने वाले समय में भी हम अपनी उत्कृष्ट सेवाओं के साथ उपभोक्ताओं को शानदार अनुभव प्रदान करते रहेंगे।’’

इमेजेज़ रीटेल अवॉर्ड्स का आयोजन हर साल इण्डिया रीटेल फोरम पर किया जाता है, इसके तहत आधुनिक रीटेल में हर मुख्य फॉर्मेट और कैटेगरी को सम्मानित किया जाता है। पिछले सालों के दौरान सिनेपोलिस इण्डिया ने अपने कारोबार के सभी क्षेत्रो में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। इसमें अपनी आधुनिक तकनीक, अनूठे डिज़ाइन एवं उत्कृष्ट सेवाओं के द्वारा अपने उपभोक्ताओं, विक्रेताओं, डेवलपर्स और अन्य एसोसिएट्स को शानदार अनुभव प्रदान किया है।

और पढ़ें

Add new comment