बजरी से भरा ट्रक मकान पर पलटा बड़ा हादसा टला

बजरी से भरा ट्रक मकान पर पलटा बड़ा हादसा टला
Published Date:
Tuesday, June 19, 2018 - 08:11

विष्णु आशीर्वाद

दौसा । जिला मुख्यालय के बसंत विहार कॉलोनी में बजरी का भरा ट्रक एक मकान पर गिर गया जिससे बड़ा हादसा टल गया दोसा जिला प्रशासन भले बजरी खनन को रोकने के बड़े-बड़े दावे कर रहा है परंतु अवैध बजरी का धंधा दौसा मैं फिर भी खूब फल-फूल रहा है ।

कॉलोनियों के बीच में अवैध रूप से बजरी के ट्रक खाली होकर फिर उन्हें महंगे दामों में ट्रैक्टर ट्रॉली में भर कर बेचे जा रहे हैं जिसके चलते आज राधेश्याम शर्मा सेवानिवृत्त अध्यापक बसंत विहार कॉलोनी के मकान पर गिर गया अवैध रूप से आए बजरी के ट्रक जब रोड पर बने गटर टैंक में धंस जाने की वजह से एक मकान के ऊपर पलट गया गनीमत रही कि बजरी के ट्रक मकान के आगे बने शौचालय पर गिर गया ।

जबकि शौचालय में एक युवती शौच के लिए गई हुई थी लेकिन गनीमत यह रही कि युवती के सूज भुज की वजह से वह बच गई धमाका इतना जोर का था कि आस-पास के कॉलोनी के लोग आवाज सुनकर ट्रक के पास इकट्ठा हो गए लोगों ने जमकर उसका विरोध किया लोगों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस को भी लोगों का विरोध का सामना करना पड़ा इस हादसे में देखने वाली बात यह है कि जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन की लाख कोशिश करने के बावजूद भी जिले में अवैध बजरी का धंधा खूब फल-फूल रहा है जबकि प्रशासन इस पर लगाम लगाने के बड़े-बड़े दावे कर रहा है जो झूठे ही साबित हो रहा है