पति पत्नी में हुई कहासुनी और पति ने लगा लिया फांसी का फंदा

पति पत्नी में हुई कहासुनी और पति ने लगा लिया फांसी का फंदा
Published Date:
Tuesday, June 12, 2018 - 23:21

दीप्ति चौहान

एटा- मामला सकीट थाना क्षेत्र का है, जहां 28 वर्षीय युवक विकास ने अपनी ही पत्नी के साथ कहासुनी होने पर फांसी लगाकर जान दे दी। मृतक के पिता चंद्रप्रकाश ने पुलिस को मामले की जानकारी देते हुए विकास की ससुरालीजनों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। मृतक के पिता द्वारा बताया गया कि लगभग 4 वर्ष पूर्व उन्होंने अपने पुत्र की शादी जनपद औरैया निवासी शिवबक्श की बेटी अलका के साथ की थी। शादी के तुरंत बाद से ही अल्का द्वारा उसके पति विकास पर ससुराल में ही रहने का दबाव बनाया जाने लगा।

जबकि मृतक अपनी ससुराल में रहने को राजी नहीं था। इसी को लेकर दोनों में आए दिन विवाद होता रहता था। मृतक के पिता का कहना है कि रविवार की शाम शिवबक्श अपने पुत्र व एक अन्य व्यक्ति के साथ घर पर आया था, उस रात भी दोनों पति-पत्नी में पूर्व की भांति विवाद हुआ था। और सुबह विकास शव फांसी पर लटका मिला।

मृतक के पिता ने आरोप लगाते हुए कहा है,कि उसके पुत्र ने आत्महत्या नहीं की बल्कि मृतक की पत्नी, ससुर आदि ने जबरन गला दबाकर उसकी हत्या की गई है। वहीं मृतक के पिता चंद्रप्रकाश द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस द्वारा मृतक की पत्नी अल्का, ससुर रामबक्स एवं मृतक के साले सहित एक अन्य व्यक्ति के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है।