शिक्षा मंत्री देवनानी को चिकित्सा राज्य मंत्री बंशीधर ने जड़ा थप्पड़, भाजपा में हड़कंप

शिक्षा मंत्री देवनानी को चिकित्सा राज्य मंत्री बंशीधर ने जड़ा थप्पड़, भाजपा में हड़कंप
Published Date:
Friday, June 29, 2018 - 16:07

जयपुर।। शिक्षामंत्री वासुदेव देवनानी को चिकित्सा राज्य मंत्री बंशीधर बाजीया ने थप्पड़ रसीद कर दिया है। देवनानी को थप्पड़ उनके कार्यालय में मारा गया। मंत्री बंशीदर, शिक्षकों की ट्रांसफर सूची लेकर देवनानी के पास गए थे। शिक्षा मंत्री ने ट्रांसफर करने से मना कर दिया। इसपर दोनों के बीच बहस हुई और बाजीया ने देवनानी को थप्पड़ रसीद कर दिया

पार्टी सूत्रों के अनुसार जब दोनों मंत्रियों के बीच कहा-सुनी हुई तब दोनों के पीए उस कक्ष में मौजूद थे। यह वाक्या सुबह करीब 11.15 बजे का है। बाजीया, कुछ कार्यकर्ताओं के साथ देवनानी के कार्याल गए। उन्होंने शिक्षामंत्री को अपने क्षेत्र के शिक्षकों की ट्रांसफर लिस्ट सौंपी। जिसपर अमल करने से देवनानी ने साफ इनकार कर दिया। देवनानी ने कहा कि यह प्रक्रिया बंद हो चुकी है। मंत्री बंशीधर ने उनसे गुजारिश की। लेकिन देवनानी ने नियमों का हवाला दे दिया। इसपर दोनों में बहस हो गयी जो देवनानी को थप्पड़ रखे जाने पर खत्म हुई। 

वसुंधरा सरकार के खास मंत्री देवनानी को थप्पड़ मारे जाने की घटना से पार्टी में हड़कंप मच गया है। पार्टी के प्रदेश संगठन मंत्री चंद्रशेखर ने तुरंत दोनों को पार्टी मुख्यालय तलब किया है।