Wednesday : 14-11-18 04:46:59 PM
English Hindi

सांसद का ड्राइवर शराब तस्करी में गिरफ्तार

सांसद का ड्राइवर शराब तस्करी में गिरफ्तार
Saturday, September 8, 2018 - 14:35
80

सिरसा  : सिरसा के सांसद चरणजीत सिंह रोड़ी के ड्राइवर तरसेम सिंह को बठिंडा सीआईए 2 पुलिस ने इनोवा गाड़ी में लदी 44 पेटी अवैध शराब सहित किया काबू किया है। इसके साथ उसके एक अन्य साथी के फरार होने की खबर है।

सीआईए 2 प्रभारी तेजिंदर सिंह ने बताया कि रात को नाकेबंदी के दौरान इनोवा गाड़ी को रोका तो गाड़ी में शराब लदी हुई थी, उन्होंने बताया कि सिरसा के सांसद के ड्राइवर तरसेम सिंह को काबू कर लिया है, इसके अलावा उसके अन्य फरार साथियों को काबू करने के लिए रेड की जा रही है। इस पूरे मामले पर सांसद ने भी अपना वर्जन दिया है। सिरसा तेज़ से बातचीत में बठिंडा में ड्राइवर तरसेम सिंह को शराब तस्करी में पकड़े जाने के बाद सांसद बोले कि तरसेम सिंह मेरे पास पिछले करीब 8 महीनों से ड्राइवर है। कल मुझे शाम 6 बजे घर छोड़कर चला गया था। देर रात को उसके परिजन मेरे पास आये, मैने उनको कहा कि मुझे 6 बजे छोड़कर चला गया था। उसके बाद कहां गया मुझे कोई खबर नहीं। तस्करी में प्रयोग की गई गाड़ी मेरी नहीं है। जो लोग तस्करी में शामिल हैं उनकी अपनी गाड़ी है। सांसद ने कहा: इस केस को मेरे से जोड़कर न देखा जाए।

बता दें, की रोड़ी के ड्राइवर तरसेम सिंह को देर रात को बठिंडा की सीआईए 2 की टीम ने इनोवा गाड़ी में 44 पेटी अवैध शराब सहित गिरफ्तार किया है। ऐसा बताया जा रहा है कि गाड़ी में कई लोग और भी थे जो अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए। अब इस मामले में राजनीति भी शुरू हो गयी है।

और पढ़ें

Add new comment