Wednesday : 24-10-18 03:46:34 AM
English Hindi

हरियाणा में आज पीएम मोदी की रैली, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

हरियाणा में आज पीएम मोदी की रैली, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात
Sukhdev Choudhary
Tuesday, October 9, 2018 - 12:50
25

रोहतक। हरियाणा में पीएम मोदी जातो को अपनी तरफ खींचने के लिए इस बार कोई बड़ा प्लान कर सकते है। फ़िलहाल जाट हरियाणा में बीजेपीम से दूर दिखता नजर आ रहा है, जाटो की बीजेपी से सबसे ज्यादा नाराजगी रब हो गई जब भाजपा ने राज्य में पहला गैर जाट सीएम बनाकर जाटो को गहरा झटका दिया है।   

जिले के सांपला में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम की तैयारियां जोरों पर है। पीएम यहां दोपहर 3 बजे पहुंचेंगे। वह पहले छोटूराम संग्रहालय पहुंचकर चौ. छोटू राम की 60 फ़ीट ऊंची प्रतिमा अनावरण करेंगे। उसके बाद लोगो को रैली में लोगो को सम्बोधित करेंगे। पीएम के कार्यक्रम को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गए है।

सांपला में चप्पे-चप्पे पर पुलिस कर्मी तैनात किये गए है। इस रैली में केंद्रीय इस्पात मंत्री बीरेंद्र सिंह, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के साथ-साथ राज्य मंत्री भी मौजूद रहेंगे। मोदी जाट वोट बैंक को लेकर यहां से 2019 के चुनाव के लिए चुनावी बिगुल फूंकेंगे।

बीजेपी का मकसद कांग्रेस के पूर्व सीएम हुड्डा के गढ़ में सेंध लगाकर जाट वोट को अपने हक में करने और किसानों के लिए घोषणाओं से जाटो की नाराजगी को दूर भी करना है। पीएम की रैली को लेकर सरकार द्वारा सुप्रीम कोर्ट के हाईवे पर होर्डिंग नहीं लगाने के आदेशों की अवहेलना भी दिखी। नेशनल हाईवे दोनों साइड और बीच में सरकार योजनाओं और मंत्री और नेताओं के होर्डिंग लगा दिए है।

और पढ़ें

Add new comment