युवतियों के साथ छेड़खानी करने के आरोप में पांच सितारा होटल का महाप्रबंधक गिरफ्तार

युवतियों के साथ छेड़खानी करने के आरोप में पांच सितारा होटल का महाप्रबंधक गिरफ्तार
Published Date:
Thursday, June 28, 2018 - 14:20

जयपुर (भाषा)। जयपुर के विधायकपुरी थाना क्षेत्र स्थित एक पांच सितारा होटल के महाप्रबंधक को दो विदेशी पर्यटकों के साथ छेड़खानी करने के आरोप में बुधवार रात गिरफ्तार किया गया। आरोपी को आज अदालत में पेश कर उसे पुलिस हिरासत में भेजने की मांग की जाएगी।

पुलिस उपायुक्त विकास पाठक ने बताया कि आईटीसी राजपूताना शेरेटन होटल के महाप्रबंधक ऋषिराज (40) को मैक्सिको की दो युवतियों के साथ छेड़खानी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपी को आज अदालत में पेश कर उसे पुलिस हिरासत में भेजने की मांग की जाएगी।

पाठक ने बताया कि जयपुर भ्रमण पर आई दोनों युवतियों ने 26 जून को होटल में चेकइन किया था। शिकायत के अनुसार, ऋषिराज ने युवतियों के कमरे में घुसकर उनके साथ गलत व्यवहार किया। उन्होंने कहा कि दोनों युवतियों की ओर से मिली शिकायत, होटल के सीसीटीवी फुटेज और परिस्थि‍तियों के आधार पर महाप्रबंधक को गिरफ्तार किया गया है।

पाठक के कहा कि दोनों युवतियां कल दिल्ली के लिए रवाना हो गईं। उन्होंने बताया कि आरोपी की मेडिकल जांच करवाकर पूछताछ की जा रही है। रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि आरोपी नशे में था या नहीं। घटना पर प्रतिक्रिया के लिए आईटीसी राजपूताना शेरेटन होटल से संपर्क किया गया था, लेकिन उन्होंने कोई टिप्पणी नहीं की।