Wednesday : 24-10-18 04:26:55 AM
English Hindi

नाना के गुस्से का और भी अभिनेत्रियां हो चुकी है शिकार, जानिएं तनुश्री का पूरा मामला 

नाना के गुस्से का और भी अभिनेत्रियां हो चुकी है शिकार, जानिएं तनुश्री का पूरा मामला 
Sukhdev Choudhary
Wednesday, October 3, 2018 - 12:15
39

मुंबई। शक्ति कपूर ने तनुश्री-नाना पाटेकर व‍िवाद का मजाक उड़ाते हुए कहा की 'तब मैं बच्चा था।' नाना पाटेकर ने तनुश्री के खिलाफ अपनी पहली चाल चली, इंटीमेट सीन करने के आरोप पर नोटिस भेजा। MNS ने धमकी देते हुए कहा की अगर तनुश्री दत्ता को Bigg Boss में एंट्री मिली, तो शो को बंद करवा देंगे। 'जब पति हीरोइनों का करियर तबाह कर रहे थे, प्रेमिकाएं-पत्नियां' उस समय चुप थीं। नाना पाटेकर के गुस्से का तनुश्री ही नहीं और भी कई एक्ट्रेसेस शिकार हो चुकी हैं, 'डार्क साइड' अब बताया। 

तनुश्री- नाना पाटेकर विवाद तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले में बॉलीवुड के कई सेलेब्स खुलकर अपना पक्ष रख चुके हैं। कुछ सेलेब्स तनुश्री के सपोर्ट में बोल रहे हैं तो कुछ स्टार्स इस पर बोलने से कतरा रहे हैं। इसी बीच शक्ति कपूर भी मामले में कूद पड़े हैं। उन्होंने तनुश्री का मजाक उड़ाया है। शक्ति कपूर ने तनुश्री का मजाक उड़ाते हुए कहा, 'मैं इस मामले के बारे में कुछ नहीं जानता हूं। ये बात 10 साल पहले की है। उस समय मैं खुद बच्चा था।'

वहीं नाना ने तनुश्री पर पलटवार करते हुए कहा था कि वो उनको लीगल नोटिस भेजेंगे। साथ ही मुंबई लौटने पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे । फिलहाल नाना जैसलमेर में 'हाउसफुल 4' की शूटिंग कर रहे हैं। अब खबर है कि नाना ने तनुश्री को लीगल नोटिस भेज दिया है और उनसे माफी मांगने के लिए कहा है। इस बात की पुष्टि नाना के वकील राजेंद्र शिरोडकर ने की है। नाना पाटेकर के वकील शिरोडकर ने सोमवार को बताया कि तनुश्री दत्ता को लीगल नोटिस भेज दिया गया है जो आज उन्हें मिल जाएगा।

बता दें कि तनुश्री ने नाना पाटेकर के साथ एमएनएस और राज ठाकरे पर भी उन्हें धमकाने और उनकी गाड़ी की तोड़फोड़ करने के आरोप लगाए हैं। एक इंटरव्यू में तनुश्री ने खुलासा किया था कि दस साल पहले फिल्म हॉर्न ओके प्लीज़ के सेट पर नाना पाटेकर ने उनके साथ बदतमीजी करने की कोशिश की थी। उन्होंने कहा कि इस बारे में उन्होंने फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर से कई बार बात की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। बाद में परेशान होकर उन्हें फिल्म भी छोड़नी पड़ी थी।

रवीना ने अपने एक ट्वीट में लिखा, 'जब हमारी इंडस्ट्री महिलाओं को सुरक्षित महसूस कराने और उनके लिए स्टैंड लेने में असफल हो जाए। उन्हें उनका मौका मिला और वो हार गए। हम महिला सशक्तिकरण पर फिल्में बनाते हैं जो कि पूरी तरह से खोखला है। तनुश्री के मामले में लोगों की चुप्पी दर्दनाक है।' उन्होंने लिखा, 'इस घटना का कोई गवाह नहीं है इसलिए इस पर साफ तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता। लेकिन इस घटना ने तनुश्री की पूरी जिंदगी बदल दी।  

10 साल पहले ऐसी बातें फिल्मी पत्रिकाओं में गॉसिप बना कर तड़केदार भाषा में छापी जाती थीं तो कोई विश्वास नहीं करता था। एक दौर में आयशा जुल्का और मनीषा कोइराला से नाना के रिश्तों की बातें हुआ करती थीं। कहा जाता है कि दोनों ने उनका गुस्सा कई बार झेला। परंतु ये हीरोइनें नाना-तनुश्री के मुद्दे पर अभी तक खामोश हैं। न ही इन्होंने नाना के साथ अपने रिश्तों या उनके द्वारा अपने संग किए गए अच्छे या बुरे बर्ताव की ही कभी बात की है।

और पढ़ें

Add new comment