ऑनलाइन सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया भंडाफोड़

ऑनलाइन सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया भंडाफोड़
Published Date:
Sunday, June 10, 2018 - 10:41

लखनऊ - प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सनसनीखेज खबर सामने आई है जहां पुलिस द्वारा, ऑनलाइन चलाए चलाए जा रहे, सेक्स रैकेट का खुलासा किया गया है। इस गोरखधंधे का खुलासा लखनऊ की विभूति खंड पुलिस द्वारा किया गया। चिनहट इलाके में एक किराए के मकान में यह हाई प्रोफाइल ऑनलाइन सेक्स रैकेट संचालित किया जा रहा था। चौकाने वाली बात तो यह है इस रैकेट का सरगना बी एस सी द्वितीय वर्ष का छात्र है।

उसके साथ भी इस कारनामे में पकड़े गए अभियुक्त छात्र और छात्राएं हैं जो कि अच्छे घरों से संबंध रखते हैं। पकड़े गए अभियुक्तों से पूछताछ के दौरान बताया गया है कि वे अपनी जरूरतों और शौक मौज को पूरा करने के लिए इस धंधे में लिप्त थे। छात्राओं द्वारा लोकल स्तर पर एक वेबसाइट बना रखी थी, जिससे यह ऑनलाइन ही बुकिंग किया करते थे। बुक की गई लड़कियों के एवज में 10-12 हजार की वसूली ग्राहकों से की जाती थी।

पुलिस द्वारा इस सेक्स रैकेट में तीन लड़कियों सहित पांच लड़कों को गिरफ्तार किया गया है। जिनमें विपिन शर्मा(सरगना), विक्की, विकास, करण और सत्यदेव शामिल हैं। पकड़ी गई लड़कियों में से दो लड़कियां कोलकाता की रहने वाली हैं जबकि एक अन्य लखनऊ की ही निवासी है।