यूपी एटीएस के एडिशनल एसपी राजेश साहनी ने ऑफिस में ही खुद को गोली से उड़ाया

यूपी एटीएस के एडिशनल एसपी राजेश साहनी ने ऑफिस में ही खुद को गोली से उड़ाया
Published Date:
Tuesday, May 29, 2018 - 15:23

एटीएस के एडिशनल एसपी राजेश साहनी ने एटीएस मुख्यालय में ही खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से पूरे महकमे में हड़कंप मच गया है। आत्महत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है।

गोमतीनगर स्थित एटीएस मुख्यालय पर दोपहर एक बजे के करीब गोली की आवाज से भगदड़ मच गई। अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तो देखा कि राजेश साहनी का शव पड़ा था। तत्काल सभी बड़े अधिकारियों को खबर की गई। एडीजी कानून व्यवस्था आनंद कुमार, एसएसपी दीपक कुमार समेत कई अफसर मौके पर पहुंच गए हैं। मामले की जांच की जा रही है।

आनन फानन में पुलिस के सभी बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे. मामले में एडीजी कानून व्यवस्था आनंद कुमार ने बताया कि एक दुखद खबर हमारे एक होनहार और जांबाज़ पुलिस अफसर ने आज दोपहर 12.45 पर आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या के क्या कारण रहे हैं, लखनऊ पुलिस इसकी गहनता से जांच कर रही है। अपर पुलिस अधीक्षक राजेश साहनी उत्तर प्रदेश एटीएस में तैनात थे। शुरुआती जानकारी में बस ये पता चला है कि उन्होंने ड्राइवर से पिस्टल मंगाई और कार्यालय में ही खुद को गोली मार ली।

ISIS खुरासान मॉड्यूल का खुलासा करने वाले 1992 बैच के पीपीएस अधिकारी राजेश साहनी का नाम उत्तर प्रदेश पुलिस के बेहद काबिल अफसरों में शामिल था। बीते सप्ताह ही पिथौरागढ़ से आईएसआई एजेंट रमेश सिंह को गिरफ्तार करने में उन्होंने अहम भूमिका अदा की थी।