जमीनी विवाद में अधेड़ की गोली मारकर हत्या

जमीनी विवाद में अधेड़ की गोली मारकर हत्या
Published Date:
Saturday, June 30, 2018 - 09:04

सैफई। थाना सैफई क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम नगला अच्छेलाल में अधेड़ की शुक्रवार की शाम को गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह शौचक्रिया के लिए गांव के बाहर गया हुआ था। हत्या में उसके समधी व उसके पुत्र का हाथ बताया जा रहा है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

गांव में रहने वाले लाखन सिंह यादव (50) पुत्र होरी लाल निवासी नगला चंदेठी थाना भरथना अपनी लड़की के पास गांव में रहते थे। शाम को वह शौच क्रिया के लिए गए हुए थे,तभी उन्हें घेरकर गोली मार दी गई। लाखन सिंह के पुत्र सुल्तान सिंह ने बताया कि उनकी बहन इसी गांव में रहती है और उसके माता पिता उन्हीं के पास रहते थे। उसने बताया कि एक वर्ष पूर्व उसके जीजा ललित नारायण की आपसी रंजिश के चलते उनके समधी रामवीर सिंह व उनके पुत्र अवधेश कुमार ने हत्या कर दी थी। उसकी बहन के बच्चे छोटे होने के कारण लाखन सिंह अपनी पत्नी के साथ भरथना से इसी गांव में रहने आ गया था। जिसका विरोध अवधेश यादव करता था और आए दिन धमकियां दे रहा था। आज उसने मौका पाकर गोली मार दी।

बताया गया है कि लाखन सिंह यादव के दामाद ललित नारायण की हत्या के बाद अपनी बेटी को जमीन दिलाने के लिए लाखन सिंह हक की लड़ाई लड़ रहे थे। जिसे रामवीर सिंह व अवधेश बर्दाश्त नहीं कर पा रहे थे। इसी विवाद में यह हत्या हुई। थानाध्यक्ष महेशवीर सिंह ने बताया कि सुल्तान सिंह ने घटना की पूरी जानकारी उन्हें दे दी है। अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा।