Wednesday : 24-10-18 03:47:14 AM
English Hindi

सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया का वक्तव्य

सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया का वक्तव्य
Friday, October 5, 2018 - 12:22
38

नई दिल्ली। सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया और टाटा स्काई के बीच विगत वर्षों में एक उत्कृष्ट कामकाजी संबंध विकसित हुआ है। इसलिये यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि टाटा स्काई ने सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया के 22 चैनलों का सब्सक्रिप्शन हटाने का एकतरफा फैसला लिया है। एसपीएन द्वारा अपने चैनलों की दरों को नहीं बढ़ाने के बावजूद टाटा स्काई ने यह कदम उठाया है।

एसपीएन चैनल्स अपने जोनर्स में लीडर्स हैं और यह चैनल देश में सबसे प्रसिद्ध चैनलों में से एक है। एसपीएन के चैनलों को हटाने का एकतरफा निर्णय कर, टाटा स्काई अपने दर्शकों को विश्व-स्तरीय मनोरंजन एवं लाइव स्पोर्टिंग ऐक्शन को देखने के अवसर से वंचित रख रहा है। इतना ही नहीं, मौजूदा सब्सक्राइबर्स को एसपीएन चैनल देखना जारी रखने के लिए ‘‘मिस्ड‘‘ कॉल्स देने के लिए लुभाया गया था।

उल्लेखीनय है की उनके द्वारा इसके लिए भुगतान किये जाने के बावजूद टाटा स्काई ग्राहकों के हित में काम नहीं किया जा रहा है। हम टाटा स्काई के ग्राहकों को आश्वस्त करना चाहेंगे कि एसपीएन चैनल्स टीआरएआइ मैंडेटेड रेफरेंस इंटरकनेक्ट ऑफर के अंतर्गत उपलब्ध हैं। उनको बस टाटा स्काई को कॉल करना है और उनसे मांग करना है कि उन्हें चैनल उपलब्ध कराये जायें।

और पढ़ें

Add new comment