तनाव में आकर युवक नहर में कूदा

तनाव में आकर युवक नहर में कूदा
Published Date:
Sunday, June 10, 2018 - 10:35

दीप्ती चौहान ( एटा )

कासगंज- मामला कोतवाली सोरों से संबंधित है। जहां चेकिंग के दौरान एक मोटरसाइकिल सवार युवक का चालान करना वाह मोटरसाइकिल सीज करना अब सो रो पुलिस के गले की फांस बनता जा रहा है। मामला दरअसल कुछ यूं है कि सोरो पुलिस द्वारा शुक्रवार की शाम को वाहन चेकिंग की जा रही थी। कि तभी जनपद अलीगढ़ का रहने वाला युवक सर्वेश वहां से गुजर रहा था।

पुलिस द्वारा चेकिंग के लिए सर्वेश को रोक लिया गया। बताया जा रहा है के युवक पर मोटरसाइकिल से संबंधित कोई भी कागजात ना होने की वजह से पुलिस द्वारा उसकी मोटरसाइकिल सीज कर दी गई। जब युवक द्वारा जुर्माने की रकम सोरो पुलिस से पूछी गई, तो पुलिस द्वारा कुल ₹5000 जुर्माना बताया गया। परिवार वालों का कहना है सर्वेश जुर्माने की रकम को लेकर, शाम से ही काफी तनाव में था।

आज सुबह इसी तनाव के चलते ढोलना थाना क्षेत्र मैं बहने वाली हजारा नहर में सर्वेश कूद गया। हालांकि घटना की जानकारी प्राप्त होते ही संबंधित थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और गोताखोरों से युवक की तलाश करने के लिए कहां गया। देर शाम तक युवक का पता नहीं चल सका था। वहीं दूसरी ओर परिवार वालों द्वारा कासगंज से अतरौली जाने वाला मार्ग अवरुद्ध कर दिया। प्राप्त सूचना पर पहुंचे आला अधिकारियों द्वारा जब गुस्साए परिजनों को समझाया गया तब वे बमुश्किल मानने को तैयार हुए।

परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा है कि किसी भी प्रकार की दुर्घटना होने पर पूरी जिम्मेदारी सोरों पुलिस की ही है, उन्होंने यह भी आरोप लगाए हैं किस सर्वेश से चेकिंग के दौरान रिश्वत की मांग की गई थी। जिसे ना देने के फलस्वरुप उसकी मोटरसाइकिल सीज कर दी गई।