मुख्यमंत्री के वरिष्ठ शासन सचिव तन्मय कुमार ने रची साजिश

मुख्यमंत्री के वरिष्ठ शासन सचिव तन्मय कुमार ने रची साजिश
Published Date:
Tuesday, June 12, 2018 - 11:11

हनुमानगढ़ : पूर्व क़ानून मंत्री शशिदत्ता के हनुमानगढ ,हाउसिंग बोर्ड आवास पर क़ब्ज़े की नियत में प्रमुख मास्टर माइंड स्थानीय नेता गणेश बंसल , फ़र्ज़ी पत्रकारिता व बिना लाइसेंस चैनल चला रहे गोपाल झा की भुमिका प्रमुखता से सामने आई है । मैडम के आवास पर क़ब्ज़े की घटना में मैडम द्वारा दर्ज कराई गयी एफ़आईआर स० 342/18 के सभी नामज़दों में प्रत्येक के तीन या तीन से अधिक आपराधिक मुक़दमे पूर्व में दर्ज हो रखे है , कुछ के 10 से अधिक आपराधिक मामले है दर्ज ।

हिस्ट्रीशीट A केटेगरी के मापदंड पर है कई नाम ।इन सभी की गिरफ़्तारी होने पर खुल सकती है उच्च स्तरीय साजिश व सामने आ सकते है कई अन्य चौंकाने वाले नाम ।पत्रकार कहलाने वाले गोपाल झा फ़र्ज़ी लाइसेंस मामले में पहले ही जा चुका है जेल।आईजी विपिन पाड़ें की भुमिका व बिहारी कनेक्शन जाचं का विषय बना हुआ है । विदित है तन्मय कुमार व विपिन पाड़ें बिहार से आते है ।हनुमानगढ मे भुमाफियाओं की जो गैंग सामने आ रही है उसका नेतृत्व विजय सिंह , गोपाल झा व कई अन्य मिलकर कर रहे है ।तन्मय ने डीजीपी को दबाव में लेकर इस प्रकरण में एसपी समेत समुचे पुलिस की कार्य प्रणाली को संदेह के घेरे में ला दिया है ।

राज्य के एक दंबग आईपीएस पंकज चौधरी ने भी आईएएस तन्मय कुमार की गतिविधियों व जयपुर व आसपास होने वाले ज़मीनों के क़ब्ज़े व कई अन्य गतिविधियों में हाथ होने का हाल ही में ख़ुलासा किया था । चिताणु गाँव , चदंवाजी की ज़मीनों के सैकडों बीघा ज़मीनों के क़ब्ज़े कराने में तन्मय कुमार का नाम पहले ही सामने आ चुका है । पुलिस ने मकान को रिसिव करने के लिए एसडीएम को पेश किया इस्तगासा।