26 साल बाद पता चला ...जिससे शादी की थी वो उनकी बीवी नहीं है.. :दीपक तिजोरी को

26 साल बाद पता चला ...जिससे शादी की थी वो उनकी बीवी नहीं है.. :दीपक तिजोरी को
Published Date:
Thursday, May 31, 2018 - 22:35

दीपक तिजोरी को तो जानते ही होगे. रिकॉर्ड फिल्मों में हीरो के दोस्त का रोल किया है. उनकी पत्नी हैं शिवानी. शिवानी दीपक की पत्नी नहीं हैं. ये मजाक या वर्ड प्ले नहीं हैं. शिवानी और दीपक की 20 साल की बेटी है. समारा नाम है उसका. लेकिन समारा के मम्मी पापा में हुआ एक झगड़ा और शिवानी ने दीपक को घर से निकाल दिया. बहुत पुरानी गलती से परदा भी उठ गया. पता चला कि शिवानी दीपक की कानूनी रूप से पत्नी नहीं हैं, क्योंकि उनका पिछले पति से तलाक नहीं हुआ था.

किसी सयाने ने पता नहीं कहा है या नहीं, लेकिन ये सच है कि मुसीबत आती है तो हर तरफ से आती है. और ये मुसीबत चाय में बिस्किट डूब जाने वाली नहीं है.दीपक कह रहे हैं घर तो हाथ से गया. शिवानी ने नौकरों को हिदायत दे रखी है कि उनको अंदर घुसने न दिया जाए. उनका कमरा भी साफ करने की मनाही है. कहीं पीजी में गुजर करनी पड़ रही है कभी किसी दोस्त के घर पैर फैलाए पड़े रहते हैं. शिवानी ने तलाक के लिए अर्जी डाली. वकील ने सारी इन्फॉर्मेशन बटोरनी शुरू की तो मियां बीवी की सिट्टी पिट्टी गुम. पता चला कि शिवानी की पिछली शादी से तलाक हुए बिना दीपक ने उनसे शादी कर ली थी. मतलब ये शादी, ये बिटिया, दुनिया सब शुरू से ही खतम. दीपक का कहना है कि जितनी रकम की डिमांड शिवानी कर रही हैं उसे देना उनके बजट से बाहर है.

शिवानी को ये दिक्कत कि अब दीपक से तलाक नहीं हो सकता. क्योंकि कानूनी रूप से शादी ही अवैध है. तो उनका जो महीने का हर्जा खर्चा मांगने का प्लान था वो भी टोटली चौपट हो गया. बिटिया अडल्ट है तो उसके हर्जा खर्चा का इंतजाम उसे करना होगा जिसके साथ वो रहेगी. समारा मम्मी के ज्यादा करीब है.

शिवानी की बहन कुनिका सदानंद लाल ने पिंकविला को कुछ और थ्योरी सुनाई है. बोलीं कि ये सब गलत है, कोई उनकी फैमिली पर कीचड़ उछाल रहा है. दीपक को शिवानी ने घर से नहीं निकाला. उनका सारा सामान उसी घर में पड़ा है. उस घर में आना जाना कम होता है क्योंकि दीपक की एक गर्लफ्रेंड है, उसके पास ज्यादा रहते हैं.(लल्लनटॉप.कॉम)