Sunday : 23-09-18 02:40:43 PM
English Hindi

कपिल शर्मा इस फिल्म से कर रहे धमाकेदार वापसी

कपिल शर्मा इस फिल्म से कर रहे धमाकेदार वापसी
Tuesday, September 11, 2018 - 12:02
35

नई दिल्ली: कॉमेडी किंग और बॉलीवुड अभिनेता कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के करोड़ों फैन्स के लिए खुशखबरी है. देश के सबसे मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) लंबे वक्त से छोटे और बड़े पर्दे से दूर हैं. सोनी टेलीविजन पर 'द फैमिली टाइम विद कपिल' के बाद से कपिल छोटे पर्दे से गायब हैं. कपिल शर्मा का यह शो महज तीन एपिसोड के बाद बंद हो गया था. इसके बाद कहा गया कि कपिल अपनी बीमारी की इलाज करा रहे हैं. इसी बीच अभिनेता ने सोमवार को अपनी धमाकेदार वापसी की घोषणा करते हुए अपनी नई फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया है. इंस्टाग्राम पर कपिल ने अपनी नई पंजाबी फिल्म 'सन ऑफ मनजीत सिंह (Son Of Manjeet Singh)' का पोस्टर रिलीज किया. बतौर प्रोड्यूसर कपिल इस फिल्म से जुड़े हैं.

 कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर पंजाबी स्टार गुरप्रीत घुग्गी (Gurpreet Ghuggi) स्टारर 'सन ऑफ मनजीत सिंह' का पोस्टर रिलीज किया. विक्रम ग्रोवर के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज होगी. इसे कपिल शर्मा, सुमीत सिंह के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. खैर यह तो बात हुई फिल्मों की, खबरें गर्म है कि कपिल शर्मा अक्टूबर में टीवी पर नए शो के साथ धमाकेदार वापसी कर सकते हैं. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' को डायरेक्ट करने वाले भारत कुकरेती इस शो को डायरेक्ट कर सकते हैं. बताया जा रहा है कि शो पूरी तरह से कॉमेडी बेस्ड होगा. 

बता दें कि पिछले महीने कपिल की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं. कभी स्लिम-ट्रिम दिखने वाले कपिल शर्मा को इन तस्वीरों में पहचान पाना मुश्किल था. कपिल इन फोटो में विदेश के एक मॉल में कुछ शॉपिंग करते हुए दिखे थे. देखने में यह मालूम पड़ रहा है कि कपिल की यह तस्वीर सीसीटीवी फुटेज की है. 

 

 

The Khabri@TheKhbri

With Bulging Belly, Sunken Eyes, Looks Unrecognizable as he was spotted at Supermarket In Amsterdam -

10:57 AM - Jul 6, 2018

 

'द फैमिली टाइम विद कपिल' बंद होने के बाद कपिल शर्मा को लेकर कई तरह की बातें आईं और एक पत्रकार के साथ उनकी गुस्सा करते हुए ऑडियो भी वायरल हो गया था. रिपोर्ट्स में कहा गया कि उन्हें रिहैब सेंटर भी भेजना पड़ा था. हालांकि, इस बारे में कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं कहा गया है.