Wednesday : 24-10-18 03:47:38 AM
English Hindi

सॉफ्टवेयर इंजीनियर का हुआ अपहरण

सॉफ्टवेयर इंजीनियर का हुआ अपहरण
Friday, October 12, 2018 - 15:25
34

जोधपुर.शहर के पॉश इलाके मेडिकल कॉलेज रोड पर गुरुवार शाम दो कार में आए दस-पन्द्रह युवकों ने ओवरटेक कर एक कार को रोका और लाठी-सरिए से हमला कर कांच फोड़ डाले। हमलावरों ने कार में सवार सॉफ्टवेयर इंजीनियर और उसके ममेरे भाई को बाहर निकाल उनके साथ जमकर मारपीट की ओर सॉफ्टवेयर इंजीनियर का अपहरण कर भाग छूटे। शास्त्रीनगर थाना पुलिस ने नाकाबंदी कराई लेकिन न तो अपहरणकर्ता और इंजीनियर का सुराग नहीं लगा।
एसीपी (पश्चिम) अनंत कुमार ने बताया कि मूलत: पाली, हाल कुड़ी भगतासनी निवासी आनंदसिंह राजपुरोहित व महावीरसिंह राजपुरोहित कार में दल्ले खां की चक्की चौराहे से मेडिकल कॉलेज चौराहे की तरफ जा रहे थे। महावीर सर्किल से कुछ पहले पुलिस के बैरिकेड्स के पास पीछे से बिना नम्बर की एसयूवी व एक अन्य कार ने ओवरटेक कर उनकी कार रोक ली। एसयूवी व दूसरी कार से दस-पन्द्रह युवक लगिए व सरिए लेकर बाहर आए और युवकों की कार के कांच फोड़ डाले। उन्होंने आनंदसिंह व महावीरसिंह को नीचे उतार दोनों पर सरियों से हमला किया और उन्हें एसयूवी में डालकर ले जाने का प्रयास किया। वे आनंदसिंह को एसयूवी में डालकर ले गए जबकि विरोध के चलते महावीर सिंह बच गया। आनंद सिंह सॉफ्टवेयर इंजीनियर बताया जाता है।
आस-पास जमा लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंचे थानाधिकारी व अन्य अधिकारी ने नाकाबंदी कराई, लेकिन देर रात तक अपहरणकर्ताओं और आनंदसिंह का पता नहीं लगा।पुलिस ने महावीरसिंह की शिकायत पर अपहरण व हमले का मामला दर्ज किया है।
 

और पढ़ें

Add new comment