भाजपा सांसद शत्रुघ्न ने की राबड़ी से मुलाकात

भाजपा सांसद शत्रुघ्न ने की राबड़ी से मुलाकात
Monday, March 26, 2018 - 09:55

पटना। बिहार के पटना साहिब से भाजपा के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से भेंट कर राजनीतिक हलचल बढ़ा दी है। पूर्व केंद्रीय मंत्री सिन्हा ने यहां पूर्व मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय जनता दल (राजद) विधानमंडल दल की नेता राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर रोड स्थित सरकारी आवास पर जाकर करीब एक घंटे तक उनसे मुलाकात की।

इस दौरान विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव और पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव भी मौजूद थे। इससे पूर्व कल सिन्हा ने राजद अध्यक्ष लालूप्रसाद यादव से रांची के राजेन्द्र आयुर्विज्ञान संस्थान में जाकर मुलाकात की थी।

सिन्हा के साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोध कांत सहाय और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता किरणमय नंदा भी मौजूद थे। उल्लेखनीय है कि सिन्हा केन्द्र में नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनने के बाद से अपनी ही पार्टी और नेताओं के खिलाफ बयानबाजी करते रहे हैं, वहीं दूसरी ओर उन्होंने खुलकर सोनिया गांधी, राहुल गांधी और लालू प्रसाद यादव की तारीफ करते रहे हैं। जब भाजपा का जनता दल यूनाइटेड से गठबंधन टूट गया था उस समय सिन्हा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की प्रशंसा की थी। (वार्ता)