हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है प्रदेश की भाजपा सरकार - नरेश उत्तम।

हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है प्रदेश की भाजपा सरकार - नरेश उत्तम।
Published Date:

मुँगराबादशाहपुर ( जौनपुर ) ।प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा की सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है ।यह बातें समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने जौनपुर जनपद के प्रथम आगमन पर रविवार को प्रातः साढ़े दस बजे पार्टी के जिला कोषाध्यक्ष सुशील कुमार श्रीवास्तव एडवोकेट के पंवारा स्थित आवास पर स्थानीय पत्रकारों से वार्ता के दौरान कही । उन्होंने कहा कि चाहे वह विकास का मुददा हो या कानून व्यस्था , रोजगार का मामला हो या किसानों की कर्जमाफी , भरस्टाचार का मामला हो या अराजकता हर मोर्चे पर प्रदेश की सरकार विफल रही है। उन्होंने कहा कि जिस विकास के मॉडल का ढ़िढोरा पीट कर भाजपा ने सत्ता हासिल किया था आज उसका वह विकास ना जाने कहा गायब हो गया है । सत्ता पाते ही भाजपा ने प्रदेश की जनता से चुनाव मे किए अपने सारे वादो को भूल गई ।

विपक्ष में रहते दूसरी सरकारों पर दोषारोपण करने वालो की सरकार में कानून व्यवस्था बिल्कुल ध्वस्त हो गई है ।लूट , हत्या , बलात्कार जैसी घटनाएं चरम पर है । सरकार न तो अपराध पर नियंत्रण कर पा रही है और न ही अपराधियो पर । अधिकारी बेलगाम हो गए है । किसानों की कर्जमाफी एक छलावा बन कर रह गयी है । कर्जमाफी का कोई मानक आज तक नही निर्धारित हो सका । तमाम किसानों को कर्जमाफी के बाद भी वसूली की नोटिस आ रही है । बेरोगारो की प्रदेश में एक लम्बी फ़ौज खड़ी है । युवा वर्ग रोजगार की आशा लिए दर - दर की ठोकरे खाने को विवश हो गया है । सरकार पूर्ववर्ती समाजवादी पार्टी की सरकार द्वारा कराए गए विकास कार्यो का लोकार्पण कर अपनी पीठ थपथपा रही है । सपा सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी ने चुनांव से पूर्व प्रदेश की जनता से जो वादे किए थे सरकार बनने के महज ढाई वर्षो के अन्दर ही उनमें से अधिकांश वादों को हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी ने पूरा कर दिखाया था और उनके द्वारा जो विकास योजनाएं प्रारम्भ की गई थी उसका लाभ प्रदेश के हर वर्ग की जनता को मिला था ।

प्रदेश सरकार के एक वर्ष के कार्यकाल की चर्चा करते हुए कहा कि सरकार के क्रियाकलाप से प्रदेश की जनता इस कदर ऊब चुकी है कि मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री तक को जनता ने उपचुनाव के माध्यम से आईना दिखा दिया है । कांग्रेस और बसपा से महागठबंधन की चर्चा करते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में समूचे प्रदेश में महागठबंधन मजबूती से चुनाव लड़ेगा और प्रदेश से भाजपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा । प्रदेश की जनता द्वारा दिए गए आशीर्वाद से केन्द्र में चुनांव बाद महागठबंधन की सरकार बनेगी । इस मौके पर जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव , पूर्व मन्त्री पारस नाथ यादव , पूर्व मन्त्री शैलेन्द्र यादव , पूर्व जिलाध्यक्ष राज नारायण बिन्द , जिला पंचायत अध्यक्ष राज बहादुर यादव , पूर्व मंत्री डॉ0 के पी यादव , डॉ0 आलोक श्रीवास्तव , अनिल यादव , राधे मोहन श्रीवास्तव , अशोक श्रीवास्तव , सुरेश मिश्र , श्याम बहादुर पाल , विजय शंकर पाण्डेय , राम सहाय पटेल , हिसामुद्दीन , शकील अहमद , विनोद यादव , अखिलेश दुबे सहित सैकड़ों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता एवम पदाधिकारी उपस्थित रहे । इसके पूर्व पार्टी कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव पूर्व जिलाध्यक्ष राज नारायण बिन्द एवम पूर्व मन्त्री पारस नाथ यादव के नेतृत्व में जनपद की सीमा इटहरा में प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम का माल्यार्पण कर भव्य स्वागत किया ।