सलमान खान को जेल में खतरा,धमकी देने वाले यहां सेंट्रल जेल में बंद है

सलमान खान को जेल में खतरा,धमकी देने वाले यहां सेंट्रल जेल में बंद है
Published Date:

जोधपुर। फिल्म अभिनेता सलमान खान की जान को जेल में खतरा है क्योंकि उन्हें धमकी देने वाले यहां सेंट्रल जेल में बंद है।

सलमान के वकील ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि जमानत अर्जी में हमने उल्लेख किया है कि सलमान की जान को जेल में खतरा हो सकता है। लॉरेंस विश्नोई नामक एक गैंगस्टर ने सलमान को धमकी दी थी और लॉरेंस के गुर्गे जोधपुर की सेंट्रल जेल में ही बंद हैं। लॉरेंस भी इस समय भरतपुर जेल में बंद है।

उल्लेखनीय है कि सलमान को पांच की साल की सजा सुनाने के बाद जोधपुर की सेंट्रल जेल में भेजा गया है। चूंकि उनकी जमानत अर्जी पर सुनवाई शुक्रवार को 10.30 बजे होगी। अत: उन्हें आज की रात जेल में ही गुजारनी होगी। फिल्म अभिनेता के वकील का यह भी कहना है कि जिन लोगों ने सलमान के खिलाफ गवाही दी है, वे झूठे हैं। इस बीच, सलमान को सेंट्रल जेल पहुंचा दिया गया है, जहां उनका मेडिकल चेकअप भी किया जाएगा।

गौरतलब है कि इस धमकी के मद्देनजर ही आज कोर्ट के बाहर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई और सलमान को सुरक्षा बंदोबस्त के बीच ही सेंट्रल जेल ले जाया गया है।

एक तरफ जहां जेल के बाहर सलमान के काफी संख्या में प्रशंसक मौजूद थे, वहीं दूसरी विश्नोई समाज के लोगों ने सलमान खान को मिली सजा पर आतिशबाजी कर जश्न मनाया। विश्नोई समाज को पशु और जंगल प्रेम के लिए जाना जाता है। काले हिरण मामले में यहां तक पहुंचाने में विश्नोई समाज की भी बड़ी भूमिका रही है।