मुम्बई : बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्री देवी का दुबई में हार्ट अटैक आने से मृत्यु

मुम्बई : बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्री देवी का दुबई में हार्ट अटैक आने से मृत्यु
Published Date:

बॉलीवुड की महान अदाकार श्रीदेवी का दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया है। 54 वर्षीय अदाकारा अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ एक शादी में शरीक होने दुबई गई हुई थी जहां उन्हें हार्ट अटैक आ गया और वो दुनिया से चल बसी। दुख की बात ये भी है कि इन अंतिम छड़ों में उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर उनके साथ नहीं थी।

फिल्म जगत में तो जैसे इस खबर से मातम छा गया है। फिल्मी जगत की हस्तियों का उनके घर पहुंचने का सिलसिला चालू हो गया है। मुंबई स्थित श्रीदेवी के घर पर उनके रिश्तेदार और नजदीकी पहुंचने लगे हैं। जहां अभी श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर मौजूद हैं।

बता दें कि अभी हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी छोटी बेटी खुशी और पति बोनी कपूर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखी गई थीं।

बहरहाल, बॉलीवुड की ओर से श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है। प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट कर लिखा है, 'मरे पास कोई शब्द नहीं है। श्रीदेवी को प्यार करनेवाले हर व्यक्ति के प्रति संवेदना। एक काला दिन। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें।'

बताया जा रहा है कि श्री देवी को ये हार्ट अटैक रात तकरीबन 11-11:30 के करीब आया था। बता दें कि श्री देवी एकदम स्वस्थ थी और उनको किसी भी तरह की कोई परेशानी नही थी।
गौरतलब है कि हिन्दी फिल्म जगत में श्रीदेवी का काफी बड़ा योगदान रहा है। श्रीदेवी ने हिंदी फिल्मों के अलावा तेलगु, तमिल, कन्नड़ और मलयाली फिल्मों में भी काम किया है।अपनी सधी हुई नाटकी और खूबसूरती से सभी के दिलों में जगह बनानेवाली श्रीदेवी ने आज अपनी अंतिम सांसे ले ली है। उससे भी ज्यादा दुख की बात की वो अपनी बड़ी बेटी जाहनवी कपूर को फिल्म में डेब्यू करते हुए भी नही देख पायी जो उनका एक सपना था