सवाई माधोपुर: एक वहशी सरकारी डॉक्टर ने एक नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बना लिया।

सवाई माधोपुर: एक वहशी सरकारी डॉक्टर ने एक नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बना लिया।
Published Date:

सवाई माधोपुर: कहते हैं डाॅक्टर भगवान के समान होता है। लेकिन जब डाॅक्टर ही हैवान बन जाए तो फिर कहना ही क्या। जी हां, एक वहशी सरकारी डॉक्टर ने एक नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बना लिया। घटना गंगापुर सिटी के सदर थाना थाना इलाके की है।

पुलिस के मुताबिक सदर थाना इलाके में रहने वाले डाॅक्टर ओम प्रकाश मीणा ने गंगापुर सिटी एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित बच्ची अपने घर के आसपास घूम रही थी। तभी डॉक्टर ने इसे बहला-फुसलाकर अपनी गाड़ी में बिठाया और कैला देवी के पास ले जाकर सुनसान जगह पर गाड़ी में ही नाबालिक के साथ दुष्कर्म किया।

पीड़ित बच्ची चीखती, चिल्लाती रही, लेकिन डाॅक्टर को रहम नहीं आई। आरोपी डाॅक्टर ने पीडिता को घटना की जानकारी किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। घटना के बाद आरोपी पीड़िता को वापस उसी जगह छोड़ फरार हो गया। बाद में रोती हुई पीड़िता घर पहुंची। बच्ची की हालत देखकर परिजनोें ने उससे पूछताछ की। इस पर पीडिता ने सारी आपबिती बता दी।

घटना के बाद परिजनों ने सदर थाने में आरोपी डाॅक्टर के खिलाफ अपहरण और नाबालिग के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला दर्ज कराया। सदर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए डॉक्टर का मेडिकल मुआयना करवा लिया और बाद पुलिस उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक आरोपी डॉक्टर ओम प्रकाश मीणा हिंडौन सिटी के एक सरकारी अस्पताल में कार्यरत है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच में जुट गई है।