आये दिन जाम लगने के कारण आमजन परेशान

आये दिन जाम लगने के कारण आमजन परेशान
Published Date:

कठूमर/ अलवर (जितेंद्र जैन) : कस्बे मे बार बार लगने वाला जाम आमजन के लिये परेशानी का सबब बना हुआ है मुंसिफ काेर्ट, तहसील से लेकर पंजाब नेशनल बैक और सामुदायिक अंबेडकर भवन सडक मार्ग पर कहीं भी पार्किंग व्यवस्था नही होने से आयेदिन कई बार जाम लग जाता है।

जिससे जीवन वाहिनी सहित स्कूल के वाहन व आमजन को जाम मे बुरी तरह से फंस जाने के कारण परेशानी का सामना करना पढ़ता है वही मरीजो , मासूम बच्चों और आमजन को इस मार्ग पर आयेदिन जाम के कारण निकलना दुर्लभ हाेता जा रहा है कस्बे के प्रमुख सडक मार्ग पर पंजाब नेशनल बैक है जिसके सामने ग्रामीण उपभोक्ता अपने दुपहिया वाहन खडे कर देते है जिसके कारण समस्या और बढ़ रही है ।

वही मुंसिफ काेर्ट व तहसील के बाहर चाैपहिया वाहनों और बाईको का जमावड़ा हो जाने के कारण भी समस्या बढती जा रही है। जिससे प्रतिदिन सुबह , दोपहर , शाम जाम के हालत बनते रहते है जिसके चलते बच्चे, बुजुर्ग व महिलाऐ दुर्घटना का शिकार हाेने की सम्भावना बनी रहती है वही पुलिस और प्रशासन भी इस समस्या अवगत है स्थानीय लोगो का कहना है की अगर यहाँ पुलिस और आसपास पार्किंग की व्यवस्था कर दी जाए तो आमजन को इस समस्या से राहत मिल सकेगी