न्याय आपके द्वार अभियान का संसदीय सचिव ने किया निरिक्षण

न्याय आपके द्वार अभियान का संसदीय सचिव ने किया निरिक्षण
Published Date:

महुवा/ दौसा : आज संसदीय सचिव ओम हुडला ने ग्राम नाहिड़ा में न्याय आपके द्वार अभियान का निरीक्षण किया और जनसुनवाई की | उन्होंने कहा की राजस्व लोक अदालत अभियान - न्याय आपके द्वार को ग्रामीणों के कल्याण और ग्राम्य विकास का महत्वपूर्ण अभियान बताया है और ग्रामीणों से कहा है कि इन शिविरों का पूरा-पूरा फायदा पाने के लिए पूरी जागरुकता से आगे आएं।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे की मंशा के अनुरूप ग्राम्यांचलों में बहुआयामी खुशहाली लाने और ग्रामीणों के सर्वांगीण उत्थान के लिए संचालित राजस्व लोक अदालत अभियान - न्याय आपके द्वार गाँवों के लिए सरकार का वह कल्याणकारी अभियान है जो प्रदेश के ग्रामीणों को सुनहरी दिशा-दृष्टि प्रदान करने और ग्रामीणों को समस्याओं से मुक्ति का सुकून प्रदान करने वाला सिद्ध होगा।

इन शिविरों को उपलब्धिमूलक एवं ग्रामीणों के लिए भरपूर उपादेय बनाए जाने पर जोर दिया और शिविर आयोजन मेंं भागीदार अधिकारियों एवं कार्मिकोें से कहा कि वे इन शिविरों के उद्देश्य एवं महत्ता को अच्छी तरह समझें, शिविर गतिविधियों के प्रति गंभीरता रहें और बेहतर परिणामदायी बनाएं। इस दौरान बड़ी संख्या में अधिकारी और आम जन मौजूद थे |