Breaking Newsअपराधदिल्लीराज्य

मरकज से जुड़े मरीजों की गाजियाबाद अस्पताल में शर्मनाक हरकत, नर्स पर की अभद्र टिप्पणी, बिना कपड़ों के घूमने का आरोप

 

 

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के बढ़ते केस के बीच अब देश के लिए तब्लीगी जमात के लोग भी चिंता का विषय बनते जा रहे हैं. तब्लीगी जमात के जिन लोगों को जांच के लिए अलग-अलग अस्पताल में क्वारंटाइन किया गया है वो डॉक्टर और नर्सों के साथ अभद्र व्यवहार कर रहे हैं. ऐसा ही मामला गाजियाबाद के MMG अस्पताल से सामने आया है.

तबलीगी जमात के जो लोग गाजियाबाद के MMG अस्पताल में क्वारंटाइन हैं. आरोप है कि वह वार्ड में नग्न अवस्था में चारों ओर घूम रहे थे और नर्सों पर अभद्र टिप्पणी कर रहे थे. इस मामले में गाजियाबाद DM ने CMO गाजियाबाद द्वारा पुलिस को पत्र लिखने के बाद जांच का आदेश दिया है.पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ANI UP

@ANINewsUP

Ghaziabad: Six patients who were admitted at MMG Hospital’s isolation ward have been shifted to Raj Kumar Goel Institute of Technology & kept under quarantine. FIR has been registered against them on charges of misbehaving with MMG Hospital staff.

View image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter
1,267 people are talking about this

क्या लिखा है शिकायत में

गाजियाबद के सरकारी अस्पताल की कई नर्सों ने मिलकर एक चिट्ठी चीफ मेडिकल सुपरिटेंडेंट रविंद्र राणा के नाम लिखी. गुहार लगाई गई कि अगर तब्लीगी जमात के कोरोना संदिग्ध ऐसी ही हरकत करते रहे तो ना सिर्फ उनका इलाज करना मुश्किल होगा बल्कि नर्सों के खुद संक्रमित होने का खतरा भी है. गाजियाबद पुलिस तक जैसे ही ये शिकायत पहुंची एसपी सिटी मनीष मिश्रा और एसडीएम दल बल के साथ अस्पताल पहुंचे और अस्पताल में भर्ती छह जमातियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया.

शिकायत में क्या लिखा है

”आपको सूचित किया जाता है कि हमारे अस्पताल के आइसोलेशन वॉर्ड में जो भी जमात से आए हुए मरीज भर्ती किए गए हैं वो बहुत ही अनुचित व्यवहार कर रहे हैं. बिना पैन्ट के वॉर्ड में घूम रहे हैं, स्टाफ को अश्लील इशारे कर रहे हैं, वार्ड में गंदे-गंदे गाने सुन रहे हैं, हमारे हाउसकिपिंग स्टाफ से बीड़ी और सिगरेट मांग रहे हैं, जब इन्हें दूर रहने को कहा जाता है तो साथ में बैठकर बातें करते हैं.”

दो दिन पहले छह जमातियों को अस्पताल में कराया गया था भर्ती

बता दें कि दो दिन पहले गाजियाबाद के एम एम जी अस्पताल में छह जमातियों को भर्ती कराया गया. ये लोग निजामुद्दीन मरकज में शिरकत करने के बाद गाजियाबाद के मंसूरी इलाके में लौटे थे. जांच के बाद पता चला कि इनमें से एक कोरोना पॉजिटिव है. अब नर्सों के साथ बदसलूकी का केस दर्ज होने के बाद इनमें से पांच को अस्पताल से हटाकर एक निजी कॉलेज आरकेजीआईटी में बनाए गए आइसोलेशन वॉर्ड में शिफ्ट कर दिया गया है.( स्त्रोत – एबीपी न्यूज )

 

Related Articles

Back to top button
Close