Breaking Newsताजा ख़बरेंदेशधर्म

रामायण ने दोबारा प्रसारण के साथ मचाया तहलका, TRP के मामले में तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड

 

कोरोना वायरस को लेकर हाल ही में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन का ऐलान किया गया है। ऐसे में लोगों को घर से बाहन न निकलने के लिए मना किया गया है। इस बीच सरकार ने दूरदर्शन पर प्रचलित सीरियल रामायण को दोबारा प्रसारित करने की घोषणा की ताकि लोगों को घर पर बोरियत महसूस न हो। अब रामायण ने टीआरपी के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है।

रामायण की टीआरपी के टक्कर में अभी कोई भी शो नहीं है। यहां तक कि साल 2015 से लेकर अब तक जनरल एंटरटेनमेंट कैटगरी के मामले में यह बेस्ट सीरियल बना गया है। इस बात की जानकारी प्रसार भारती के सीईओ शशि शेखर ने ट्विटर के माध्यम से दी है। उन्होंने बताया, ‘मुझे यह बताते हुए काफी मजा आ रहा है कि दूरदर्शन पर प्रसारित हो रहा शो ‘रामायण’ 2015 से अब तक का सबसे अधिक टीआरपी जनरेट करने वाला हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट शो बन गया है।’ उन्होंने यह बात बार्क के हवाले से बताई।

 

Shashi Shekhar

@shashidigital

Thrilled to share that the re-telecast of RAMAYAN on @ddnational has garnered the highest ever rating for a Hindi GEC show since 2015 ( source: @BARCIndia )

बता दें कि 3 अप्रैल को सुबह 9 बजे रामायण टीवी पर नहीं आएगा क्योंकि उस वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो संदेश साझा करेंगे। यह जानकारी प्रसार भारती ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। उन्होंने बताया है कि कल सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वीडियो संदेश के चलते रामायण के प्रसारण में कुछ मिनट की देरी हो सकती है। ( सोर्स – लाइव हिन्दुस्तान )

 

Related Articles

Back to top button
Close